Reel बनाने से रोका_ मायकेवालों के साथ मिलकर पति को मार डाला _ Bihar




रानी को ऐसे ही reel बनाने का शौक था मगर उसके पति महेश्वर को उसका शौक रास नहीं आ रहा था। उनके बीच अक्सर इस बात को लेकर नोक-झोंक होता था। इस बार तकरार कुछ ज्यादा गई। इतनी की रानी ने अपने मायके वालों के साथ मिलकर पति की हत्या कर दी।




पति कुछ दिन पहले कोलकाता से घर लौटा था ! इल्जाम है की महेश्वर के ससुराल वालों ने गला दबाकर उसकी हत्या कर दी।क्या है पूरा मामला विस्तार से बताते हैं।
छह सात साल पहले की बात है बिहार के समस्तीपुर  गाँव है। यहाँ महेश्वर राय की शादी रानी कुमारी से हुई थी। रानी बेगूसराय के की रहने वाली है। दोनों में प्यार और फिर शादी हो गई।


Reel बनाने से रोका_ मायकेवालों के साथ मिलकर पति को मार डाला _ Bihar


महेश्वर कोलकाता में रहकर मजदूरी करते थे। रानी अपने मायके में ही रहती थी। वो reel बनाकर अपने social media account पर post करती है। इस बीच कई से उनकी दोस्ती हुई। बातचीत होने लगी लेकिन महेश्वर इन बातों से मन ही मन परेशान था ! वहअक्सर रानी को मना करता की real मत बनाओ लेकिन रानी को टोका टाकी पसंद नहीं आ रही थी !


होने लगे सात जनवरी को भी कुछ ऐसा ही हुआ लेकिन इस बार चुकी थी। दोनों के बीच नाराजगी भी गई थी। रानी ने मायके वालों के साथ मिलकर साजिश रची फिर पति को मार डाला !
 
खबर के मुताबिक सात जनवरी को जब महेश्वर ने रानी को reel बनाने से मना किया तो मार डाला । रानी के साथ उसके मायके वाले भी हो गए। आरोप है की महेश्वर के ससुराल वालों ने उसकी गला घोट कर हत्या कर दी।

लेकिन इस साजिश का खुलासा कैसे हुआ पता कब चला की महेश्वर मर चूका है। दरअसल रात के करीब दस बजे थे।कोलकाता से महेश्वर के भाई रुदल का phone आया घंटी बजती रही किसी ने जवाब नहीं दिया घंटी दोबारा बजी phone उठा तो दूसरी तरफ महेश्वर नहीं था गोलमोल जवाबों में उलझाने की कोशिश की जा रही थी।

रुदल को शक हुआ उसने अपने पिता को रानी के गाँव भेजा पिता तुरंत महेश्वर के ससुराल जा पहुँचे घर में दाखिल होते ही पिता के पैरों तले जमीन खिसक गयी सामने महेश्वर का शव था पिता रोते रहे उन्होंने रुदल को phone पर जानकारी दी।
Instagram profile 



साथ ही खुदावंदपुर थाने में शिकायत दी police ने मौके पर पहुँच कर शव को अपने कब्जे में लेलिया रानी को गिरफ्तार कर लिया गया। रानी की दो बहने और उसके दोस्त को भी हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है।

रानी के एक रिश्तेदार ने बताया हम रानी को रील बनाने के लिए मना करते थे मगर वो नहीं मानती थी। बार बार रील बनाता था इंस्टाग्राम पे रील बनाता था और कई बार इन लोगो के बीच में होता भी था की तुम ऐसे बनाते क्यों हो तो मतलब आजकल जो देख रहे हैं उसी तरह ऐसी वो रील बना के भेजता था जो शायद हम लोगो को भी पसंद नहीं आता था। कई बार मना भी किया रानी देखो। जब महेश मना करता है तो बात को समझो ये भी और शायद कुछ दिन पहले हमको इतना हम care नहीं किए कुछ दिन पहले ये भी पता चला की वो शायद किसी से बातचीत भी करता है ! ये भी बात हो सकता है और रील का तो हम बहुत से जानते थे की रील बनाती थी। 

social media पर videos कामयाबी की आसान ही लगते हैं। ऐसा लगता है की इनके जरिए बहुत जल्दी famous हुआ जा सकता है। नाम के साथ पैसा कमाया जा सकता है लेकिन इन सब के बीच सावधानी जरूरी है बाकी आप इस मामले पर क्या सोचते है हमे comment करके बताइए !



Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.