Ayodhya Ram Mandir Prasad: घर बैठे फ्री में पाइए , Ram Mandir का प्रसाद, तुरंत करें ऑनलाइन बुकिंग !

Ayodhya Ram Mandir Prasad: घर बैठे फ्री में पाइए , Ram Mandir का प्रसाद, तुरंत करें ऑनलाइन बुकिंग !



22 जनवरी 2024 को पूरे देश में दिवाली मनाई जाएगी। वजह जग जाहिर है अयोध्या में राम मंदिर का प्राण प्रतिष्ठा समारोह होने वाला है। लाखों लोग सालों से इंतजार कर रहे थे श्री राम का अयोध्या में विराजने का ऐसे में आप सभी के मन में इच्छा तो आयी होगी की उस दिन या अयोध्या के राम मंदिर का प्रसाद ग्रहण करने को मिल जाए।


तो आप अगर मायूस हो रहे हैं क्योंकि आप अयोध्या नहीं जा सकते तो मायूस मत होइए क्योंकि अब आप घर बैठे भी राम मंदिर का प्रसाद ग्रहण कर सकते हैं। कैसे कर सकते हैं ।






 Khadi Organic नाम की एक वेबसाइट ने दावा करते हुए कहा है कि वह राम मंदिर से आये प्रसाद की डिलीवरी घरघर पर करेगी। जानिये यह सॉफ्टवेयर कंपनी देश भर में डोर टू डोर प्रसाद कैसे पहुंचाने का दावा कर रही है ?





तो 22 जनवरी को उनकी कंपनी के लोग प्रसाद लेकर राम मंदिर जायेंगे और पूजा अर्चना कर भोग लगाकर वापस लेकर आएंगे और फिर इस प्रसाद को देश भर में लोगों को बांटा जायेगा। कंपनी ने एक एवरेज लेते हुए 51 रुपये की कॉस्ट रखी है।


प्रसाद का पैसा कंपनी देगी और डिलीवरी चार्ज लोगों से लिया जा रहा है।
khadi Organinic की वेबसाइट आरोप प्रसाद वितरण की मुहिम शुरू कर दी गयी है। इसके अलावा इस वेबसाइट आरोप राम मंदिर से कई सारी चीजें हैं जैसे की टीशर्ट,कॉइन,झंडा और भी बहुत कुछ।इन चीजों से बाईस जनवरी से पहले जो भी इनकम होगी उसे डोनेट कर दिया जायेगा।

  • राम मंदिर के प्रसाद को बाँटने के लिए फिलहाल ऑर्डर को ट्रैक करने की सुविधा नहीं है लेकिन आप ऑर्डर आज भी कर सकते हैं। बाईस जनवरी के बाद यूजर्स अपने ऑर्डर की डिटेल के बारे में जानकारी भी ले सकेंगे तो इस वेबसाइट से कैसे आप प्रसाद बुक कर सकते हैं।
  1. सबसे पहले खादी ऑर्गनिक डॉट कॉम वेबसाइट पर जाएं।



2 : - इसके बाद मुख्य स्क्रीन पर दिख रहे free प्रसाद option पर क्लिक करें।

3 :- अगले पेज पर मोबाइल नंबर डालें।

4 :-यदि आपको door step delivery चाहिए तो delivery option पर क्लिक करें।

5 : - वही अगर आपको distribution center से प्रसाद लेना है तो pick up from your distribution पर क्लिक करें।

6 :- फिर अपना address नाम, फोन नंबर डालें और डिलीवरी चार्ज पर क्लिक कर दें।

7 :- ऐसे आपके पास घर बैठे राम मंदिर का प्रसाद पहुँच जायेगा और आप भव्य राम मंदिर का प्रसाद ग्रहण कर सकेंगे।

कृपा ध्यान रखें:-

 देश भर में प्रसाद की काफी मांग बढ़ चुकी थी जिसकी वजह से वेबसाइट  काम नहीं कर रहा है दोस्तों अब यहां से आप प्रसाद जो कि दिल डिलीवरी नहीं करवा सकते हैं जो वेबसाइट के द्वार नोटिस जारी कर दिया गया है





TEGS :-

 Ayodhya,  Ayodhya Ka Ram Mandir, Ayodhya Latest News,  Ayodhya Ram Mandir, Ayodhya Ram Mandir Construction, Ayodhya Ram Mandir Construction Update, Ayodhya Ram Mandir Inauguration,  Ayodhya Ram Mandir Live, Ayodhya Ram Mandir Marg Nirman, Ayodhya Ram Mandir News,


Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.